जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा को किया रवाना, कहा- TMC सरकार ने जनता से किया विश्वासघात

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी शनिवार को पश्चिम बंगाल के नवद्वीप में ‘परिवर्तन रैली’ को हरी झंडी दिखाई। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि “परिवर्तन रैली की शुरूआत सब ने देख ली है। बंगाल के लोगों के समर्थन से जनसैलाब दिख रहा है।

जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार ने पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। पश्चिम बंगाल में विकास के नाम पर सिर्फ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को ही फायदा पहुंचाया गया है। जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल की जनता के स्वास्थ्य की चिंता मोदी जी ने की थी, लेकिन तृणमूल कांग्रेस सरकार ने उसे लागू नहीं होने दिया। ममता बनर्जी के सत्ता से बेदखल होने के बाद बंगाल की जनता को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलेगा।

जेपी नड्डा ने कहा कि “ये मां, माटी, मानुष के नाम पर सत्ता में आई तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने राज्य की जनता के साथ धोखा किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता के राज में सिर्फ तानाशाही, प्रशासन का राजनीतिकरण, पुलिस का क्रिमिनलाइजेशन और भ्रष्टाचार का इंस्टीट्यूशनाइजेशन ही स्थापित हुआ है।”

Gyan Dairy

 

Share