UA-128663252-1

हिमाचल पहुंची कंगना रनौत, रास्ते में किया ट्वीट, कहा- इस बार मैं बच गई

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली शिवसेना सरकार (Maharashtra Government) से जारी विवाद के बीच बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज चंडीगढ़ पहुंच गई हैं। चंडीगढ़ से वह सीधे मनाली के लिए रवाना हो गईं। चंडीगढ़ पहुंचने पर कंगना ने ट्वीट कर कहा कि चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाममात्र रह गई है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं। बता दें कि घर वापसी से पहले रविवार को कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी।

ट्वीट में कंगना ने लिखा- चंडीगढ़ मेंं उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाममात्र रह गई। लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं। लगता है इस बार मैं बच गई। एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी। आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए। शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला है।

Gyan Dairy

इसके बाद मनाली रवाना होने से पूर्व कंगना ने एक और ट्वीट किया और इसमें भी सोनिया गांधी पर निशाना साधा। कंगना ने लिखा कि”दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है, मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी।

Share