मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने कराई Covid-19 जांच, आया निगेटिव, जानें इसके मायने

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की सत्ता पर काबिज शिवसेना के साथ जारी जंग के बीच ​बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंचने वाली हैं। बुधवार की सुबह वह मंडी से चंडीगढ़ के लिए निकलीं। वहां से वह फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हो गईं। बुधवार को मुंबई रवाना होने से पहले ही मंगलवार देर रात कंगना रनौत ने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। रास्ते में कंगना एक मंदिर में पूजा-अर्चना भी करती देखी गईं। कंगना रनौत वाई श्रेणी की सुरक्षा घेरे में मुंबई आ रही हैं। मोहाली एयरपोर्ट पर मुंबई रवाना होने से पहले वह सुरक्षाबलों से घिरी दिखीं।

मंडी जिले के सीएमओ देवेंद्र शर्मा ने कहा कि कंगना का कोरोना टेस्ट हो गया है और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। शिवसेना के सांसद संजय राउत के साथ चल रही अपनी जंग के बीच मुंबई में मंगलवार को अधूरे कोरोना रिपोर्ट की वजह से उनकी मुंबई की यात्रा बाधित हो सकती थी।

Gyan Dairy

मुंबई के लिए रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया-‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी, ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।’

Share