कर्नाटक सियासत: बीजेपी MLC बोले- येदियुरप्पा सरकार के खिलाफ जनता में नकारात्मकता, पद छोड़ें सीएम

बेंगलुरु। कर्नाटक की बीएस येदियुरप्पा सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसी के चलते बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह बेंगलुरु में डटे हुए हैं। सीएम बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ बगावत करने वाले विधायकों को साधने के लिए हाईकमान हर जतन कर रहा है। इस बीच बीजेपी एमएलसी एएच विश्वनाथ ने सीएम येदियुरप्पा के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह सरकार चलाने की स्थिति में नहीं हैं।

बीजेपी एमएलसी एएच विश्वनाथ ने कहा कि पार्टी महासचिव अरुण सिंह से मैंने कहा कि येदियुरप्पा उम्र और स्वास्थ्य के चलते मुख्यमंत्री के रूप में सरकार चलाने की स्थिति में नहीं हैं। उनके स्थान पर किसी और को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए। सरकार में पारिवारिक दखल से चीजें और खराब होंगी। एमएलसी ने आगे कहा कि बीवाई विजयेंद्र और उनके दोस्त कह रहे थे कि हम पैसे इकट्ठा करते हैं और यह दिल्ली जाता है। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा सरकार और पार्टी के बारे में जनता में नकारात्मक राय बन गई है।

बता दें कि कर्नाटक भाजपा में मचे घमासान को सुलझाने के लिए अरुण सिंह तीन दिवसीय बेंगलुरु दौरे पर हैं। आज यानी गुरुवार को वह पार्टी विधायकों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद शुक्रवार को प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी से चर्चा करेंगे। सीएम को हटाने की चर्चाओं के बीच अरुण सिंह ने मुख्यमंत्री को बदलने की खबरों का खंडन किया था।

Gyan Dairy

 

Share