केरल भाजपा कार्यालय पर हमला : हमले की घंटों पहले ही कर दी भाजपा नेता ने निंदा, पोस्ट हुई वायरल

भाजपा के सहयोगी संगठन केरल युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यालय पर हमला होने से घंटों पहले ही इस हमले की निंदा करते हुए तीन फेसबुक पोस्ट किये जिसमें इस घटना की निंदा की गई।

इससे बड़ा और सुबूत क्या हो सकता है संघ परिवार के प्रोपगंडा को समझने का युवा मोर्चा नेता ने पार्टी की तिरुवनंतपुरम कार्यालय पर वास्तविक घटना के पहले सोशल मीडिया पर एक पेट्रोल बम हमले की निंदा की थी।

इससे साफ है कि भाजपा कार्यालय पर इस योजना को किसने अंजाम दिया होगा?  रिपोर्ट के मुताबिक, मोर्चा नेता जयदेव हरेन्द्रन नायर ने बुधवार को (9.01 बजे, 5.01 बजे और 6.31 बजे) भाजपा कार्यालय पर हमले की निंदा करते हुए तीन पोस्ट डाल दिए थे।

हालांकि, वास्तविक हमला कथित तौर पर 8.30 बजे से रात 9 बजे के बीच हुआ था। मोर्चा नेता की पोस्ट वायरल हो गई और इसी क्रम में एक फेसबुक यूजर ने यहाँ तक बोल दिया कि इतनी जल्दी क्या थी, कुछ घंटे और इंतज़ार कर लेते।

Gyan Dairy

इस पोस्ट के जवाब में सीपीएम के जिला सचिव अनवर नगप्पन ने भाजपा को निशाना बनाया और कहा कि पूर्व राज्य अध्यक्ष वी मुरलीधरन के करीबी सहयोगी नायर पहले ही घटना के बारे में जानते थे।

उन्होंने आगे कहा कि मोर्चा नेता की पोस्ट सीपीएम नेता सीताराम येचुरी पर हमले से लोगों का ध्यान हटाने का प्रयास था, जो कि संघी कार्यकर्ताओं के हमले से नई दिल्ली में एकेजी भवन में बाल-बाल बचे थे। भाजपा ने तिरुवनंतपुरम जिले में एक दिन की हड़ताल का भी आयोजन किया। भाजपा का कहना है कि ये सीपीएम ने करवाया है।

Share