किसान आंदोलन: सिंघू बॉर्डर पर कार सवारों ने किसानों पर की फायरिंग, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर कृषि विधेयकों के विरोध में डटे किसानों पर रविवार की रात कार सवार हमलावरों ने फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि कार सवार तीन हमलावरों ने किसानों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। कार का नम्बर चंडीगढ़ का था। पुलिस ने बताया कि सफेद रंग की ऑडी कार से आये हमलावरों ने आंदोलनकारी किसानों पर फायरिंग की और भाग गए। हालांकि इस हमले में किसी किसान को चोट नहीं आई है।

पुलिस ने बताया​ कि सिंघू बॉर्डर पर टीडीआई मॉल के पास फायरिंग करने वाले आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं। सिंघू बॉर्डर पर बीते साल 26 नवंबर से आंदोलनकारी किसान डटे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह घटना रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को 2 बजे हुई। पुलिस का कहना है कि फायरिंग करने वाले लोग पंजाब या चंडीगढ़ के हो सकते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि वे जिस कार से आए थे, वह चंडीगढ़ के नंबर की थी।
इस बीच आंदोलनकारी किसानों का कहना है कि ऐसा एक साजिश के तहत किया गया है ताकि हमारे शांतिपूर्ण आंदोलन को बदनाम किया जा सके। यही नहीं किसानों ने कहा कि यदि पुलिस ने फायरिंग करने वाले अराजक तत्वों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तो वे दूसरे रास्तों को भी ब्लॉक करना शुरू कर देंगे।

Gyan Dairy
Share