जाने ओवैसी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद क्या कहा?

हैदाराबाद: हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी सोमवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया। उन्होंने वैक्सीन को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों से बचने की गुजारिश की है।

आवैसी ने वैक्सीन लेने के बाद कहा- ”मैंने आज कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज़ ले लिया है, जिन अफ़राद को भी वैक्सीन लेने की आव्यशकता है, वो अवश्य लें, ख़ास कर ज़ईफ़ बुज़ुर्गों से गुज़ारिश है कि आप फौरन इस वैक्सीन को लेकर अपने जान की हिफाज़त करें और किसी भी क़िस्म के अफवाहों से बचें।”

Gyan Dairy

ओवैसी को हैदराबाद के कंचनबाग के एक हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी गई। उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर साझा की है। ध्यान देने वाली बात है कि पीएम मोदी ने 1 मार्च को कोराना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। इसके बाद सभी राज्यों से सीएम, कैबिनेट और उनके विधायक समेत सांसदों के वैक्सीन लेने की खबरें आती रही हैं। अब इस महाअभियान में आवैसी का नाम भी जुड़ गया है।

 

वैक्सीन पर उठाए थे सवाल:

ओवैसी ने कोविशील्ड वैक्सीन पर सवाल उठाए थे। 1 मार्च को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्‍सीन लगवाई थी, तब ओवैसी ने सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया की कोविशील्‍ड पर जर्मनी की सरकार के एक दावे का हवाला देते हुए सरकार से स्थिति साफ करने को कहा था। फिलहाल आवैसी को कोविशील्ड लगी है या कोवैक्सीन ये उन्होंने नहीं बताया है।

Share