कुमार विश्वास ने Twitter पर लिखा कुछ ऐसा, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

आप नेता कुमार विश्वास को अपने एक ट्वीट के कारण लोगों ने सोशल मीडिया में जमकर मजाक उड़ाया। हालांकि उन्होंने पुराना ट्वीट डिलीट करके फिर से नया ट्वीट किया। लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों ने उनका ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया था। उनके गलत ट्वीट को सही करने की नसीहत देनी शुरु कर दी।

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘व्हाट अ रॉटिंग नॉट पूनम’ मतलब पूनम ने अंग्रेजों के खिलाफ क्या शानदार बल्लेबाजी की।

भारत और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जा रहा था। इस बीच कुमार विश्वास ने टीम इंडिया की महिला बैट्समैन पूनम राउत की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए लिखा पूनम ने अंग्रेज खिलाड़ियों के खिलाफ क्या शानदार बल्लेबाजी की लेकिन उन्होंने गलती से पूनम की जगह स्मृत’ लिख दिया। जबकि टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर स्मृति मंधाना फाइनल मैच में जीरों पर आउट हो गईं थीं। इसके बाद कुमार विश्वास ने इसे डिलीट किया और एक ट्वीट करते हुए पूनम राउत की तारीफ की लेकिन उनके साथ ट्वीटर पर जुड़े प्रशंसकों ने उसका स्क्रीन शॉट ले लिया था।

Gyan Dairy

इसके बाद चिलम एडिक्ट नाम के ट्वीटर हैंडल ने उनके ट्वीट पर कामेंट करते हुए लिखा जितना ज्ञान था उतना पहले बांट दिया था फिर क्यों घड़ी घड़ी नौटंकी करते लिखते हो.

इसके बाद अनमोल ट्वीटर हैंडल ने कमेंट किया कि हम सभी को विश्वास है, जो कुमार जी ने कहा है।   ‘तौसीफ खालीद अंसारी’ ट्वीटर हैंडल ने कमेंट किया सर स्मृति तो 0 पर आउट हो गईं।

Share