रोजा रखने का ऐलान करके सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं लालू की बेटी रोहिणी, फिर कही ये बात

पटना। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य रोजा रखेंगी। रोहिणी नेे सोमवार को एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पापा की सलामती के लिए ये कदम उठा रही हूं। रोहिणी का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।रोहिणी के रोजा रखने के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। सोशल मीडिया पर लोग रोहिणी को भला बुरा कहने लगे।

कुछ लोगोें ने लिखा कि कल से चैत्र नवरात्र भी शुरू हो रहे हैं। अगर रखना ही था तो माता का व्रत रखकर लालू जी के लिए प्रार्थना करतीं। राजीव आर मेहता की आईडी से ट्वीट किया गया कि नाम भी बदलकर खातून करवा लीजिए रोहिणी मैडम। कई और लोगों ने भी तीखे कटाक्ष किए। वहीं काफी संख्या में लोगों ने लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य की कामना भी की।

Gyan Dairy

इसके एक घंटे बाद रोहिणी आचार्य ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि साथ में चैत्र नवरात्र का आरंभ भी है। मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं। उन्होंने लिखा कि मुझे किसी जहरीले परवरिश की नफरती सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता। आप सभी को चैती नवरात्र की भी हार्दिक शुभकामनाएं। वहीं एक ट्रोल करने वाले की पोस्ट को टैग करते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि इंसानियत की पहचान ना भूल। दया धर्म का भाव ना भूल। नफरतों की आग में तू न कूद। ये राम-रहीम की धरती है….यहां हर घर ईद दिवाली।

Share