एलजेपी सांसद प्रिंस राज पासवान पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, महिला कार्यकर्ता ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। बिहार की समस्तीपुर लोकसभा सीट से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिल्ली पुलिस ने एक युवती के आरोपों के आधार पर प्रिंस राज के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज की है। प्रिंस राज वर्तमान में एलजेपी की बिहार इकाई के अध्यक्ष भी हैं। पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने उन पर बलात्कार करने का आरोप लगाया। पीड़िता का कहना है कि प्रिंस राज पहली बार उससे जनवरी 2020 में मिले थे।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि अदालत के निर्देश पर प्रिंस राज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। “अदालत का आदेश बीते गुरुवार को आया था और हमने संबंधित धाराओं में कनॉट प्लेस पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। प्रिंस के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376 (2)(K), 506, 201, 120B के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Gyan Dairy

पुलिस के अनुसार, दोनों की मुलाकात वेस्टर्न कोर्ट, जनपथ दिल्ली में हुई थी, जहां प्रिंस ने कथित तौर पर पीड़िता को नशीला पदार्थ देकर उसका यौन उत्पीड़न किया और इस कृत्य का वीडियो बना लिया और उसे धमकी दी। इसके बाद वह नियमित रूप से पीड़िता के घर जाने लगे। एफआईआर में कहा गया है कि पीड़िता के जबरन इस रिश्ते से बाहर निकलने के प्रयासों को भांपते हुए प्रिंस ने उसे धमकी दी।

Share