फ्लैट हड़पने का आरोप, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन समेत 3 लोगों पर केस दर्ज

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन पल्लवी पटेल और उनके पति पंकज सिंह समेत तीन लोगों के खि‍लाफ राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने में जालसाजी सहित दस धाराओं में केस दर्ज किया गया.

बिल्डर पंकज त्रिपाठी ने बताया कि पल्लवी पटेल ने जब मेरे फ्लैट पर कब्जा कर लिया तो मैं पुलिस में शिकायत करने गया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टा पल्लवी पटेल और उनके पति ने मुझपर फ्लैट में घुस कर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज करवा दिया.

पल्लवी पटेल और उनके पति पंकज सिंह पर आरोप है कि उसने कुख्यात अपराधी ददुआ के रिश्तेदार के साथ मिलकर गोमतीनगर के मंगलम अपार्टमेंट में फ्लैट पर कब्जा कर लिया और विरोध करने पर फ्लैट मालिक को जान से मारने की धमकी दी.

Gyan Dairy

बिल्डर का आरोप है कि पल्लवी ने जान से मरवाने की धमकी दी. साथ ही कहा कि, ‘ददुआ मरे हैं, उनके लोग अभी भी जिंदा हैं. फ्लैट छोड़ दो वरना ददुआ के लोग जो करेंगे भूल नहीं पाओगे.

जिसके बाद मैं कोर्ट गया जहां से पिछले हफ्ते एफआईआर करने का आदेश पुलिस को किया गया है. तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया. पंकज की तहरीर पर गोमतीनगर पुलिस ने पल्लवी पटेल उनके पति पंकज सिंह और विशाल तिवारी, देवेंद्र प्रताप सिंह व विजय प्रताप सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

Share