महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक बोले सीएम ने PM को ऑक्सीजन के लिए किया फोन, जवाब मिला-बंगाल गए हैं

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए यहां पर ऑक्सीजन और रेमेडिसविर की कमी होने लगी है। वहीं, इसको देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बताया गया कि वह चुनावी दौरे पर पश्चिम बंगाल गए थे।

राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने यह दावा शनिवार को किया है। नवाब मालिक ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे ऑक्सीजन की कमी और रेमेडिसविर के बारे में फोन पर पीएम मोदी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें सूचित किया गया कि प्रधानमंत्री बंगाल दौरे पर हैं।

उन्होंने आरोप लगाया है कि देश में लोग कोरोना से मर रहे हैं ​लेकिन वह चुनावी रैली में व्यस्त हैं। नवाब मलिक का हमला ऐसे समय में हुआ है जब पश्चिम बंगाल में सभी राजनीतिक दल राज्य में कोरोनो वायरस के प्रसार के बीच बड़ी-बड़ी सभाएं कर रहे हैं।

Gyan Dairy

हालांकि, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने मलिक के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोरोना के मामलों में वृद्धि के बीच ऑक्सीजन की आपूर्ति की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की। प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकारों के लगातार संपर्क में है।

 

Share