महाराष्ट्रः NCP नेता और मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने वापस ली अपनी शिकायत, जानें वजह

मुंबई । महाराष्ट्र की विकास अघाड़ी सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने मुकदमे की विवेचना कर रहे अधिकारी से कहा है कि वह धनंजय मुंडे के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले रही है। खास बात ये है कि महिला ने पुलिस को खुलकर ये नहीं बताया कि वो शिकायत वापस क्यों ले रही है।

पुलिस अफसरों ने शिकायतकर्ता महिला से प्रमाणित शपथपत्र देने को कहा है। महिला ने सामाजिक न्याय मंत्री मुंडे पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 2006 में शादी करने का वादा करके उनका बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया। महिला ने इस बाबत 11 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और महिला अपने बयान दर्ज करवाने के लिए ओशीवारा पुलिस थाने भी गई। बीड जिले से वरिष्ठ राकांपा नेता धनंजय मुंडे ने इन आरोपों से इनकार किया और इन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास बताया। हालांकि मंत्री ने यह स्वीकार किया कि शिकायतकर्ता महिला की बहन से उनके संबंध थे और उनके दो बच्चे भी हैं।

Gyan Dairy

इसके अलावा भाजपा नेता कृष्ण हेगड़े ने दावा किया था कि महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता धनंजय मुंडे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला पिछले कई साल से उन्हें भी परेशान कर रही है। अंबोली पुलिस को लिखे पत्र में पूर्व विधायक ने कहा कि आरोप लगाने वाले महिला 2010 से ही उन्हें फंसाने का प्रयास कर रही है। हेगड़े कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए हैं।

Share