सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र की सियासत गर्म, पुलिस अधिकारी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली कार से विस्फोटक सामग्री बरामद हुई थी। इस मामले में एनआईए ने बड़ी कार्रवाई की है। एनआईए ने इस मामले में पुलिस अधिकारी सचिन वझे को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आज ही उन्हें एनआईए कोर्ट में पेश करेगी।

इसके बाद वह कस्टडी रिमांड की मांग करेगी। बता दें कि कार मालिक मनसुख हिरेन की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। पुलिस को अब तक मनसुख का मोबाइल नहीं मिला है जो कि जांच में अहम सुराग साबित हो सकता है। वहीं, सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता राम कदम ने ट्वीट कर सचिन वाजे का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। राम कदम ने सचिन वझे की गिरफ्तारी के मामले में उद्धव सरकार को भी घेरा है। बता दें कि मनसुख हिरेन मौत मामले की जांच महाराष्ट्र एटीएस कर रही है।

अब तक न तो मुंबई पुलिस को और न ही एटीएस को मनसुख का मोबाइल मिल सका है। इस रहस्यमय मौत के मामले में मोबाइल अहम सुराग साबित हो सकता है क्योंकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चली मनसुख की मौत की टाइमिंग के बाद तक उसका मोबाइल ऑन था।

Gyan Dairy

 

 

Share