कोरोना संक्रमित टीएमसी विधायक तमोनाश घोष का निधन, ममता बनर्जी ने जताया दुख

कोलकता। ममता बनर्जी की पाटी टीएमसी के विधायक तमोनाश घोष की बुधवार मौत हो गयी। वह कोरोना संक्रमित थे और उनका उपचार मई से ही चल रहा था। राजधानी कोलकाता के एक अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। उनकी उम्र 60 साल थी। वो पार्टी में पिछले 35 सालों से थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक जताया है।सूत्रों ने बताया कि दक्षिण 24 परगना जिले के फल्टा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार के विधायक को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजधानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्हें हृदय और गुर्दे से संबंधित कई बीमारियां थी।  वहीं, टीएमसी विधायक के निधन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘बहुत दुखद, फल्टा से तीन बार विधायक रहे और 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष रहे तमोनाश घोष नहीं रहे। वो हमारे साथ 35 सालों से थे। वो पार्टी और लोगों के प्रति समर्पित रहे।

Gyan Dairy

अपने सामाजिक कार्य से उन्होंने बहुत योगदान दिया।’ ममता ने एक दूसरे ट्वीट में उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करके हुए लिखा, ‘उनके जाने से कभी न भर सकने वाली क्षति हुई है। मैं हम सबकी तरफ से उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों और उनके शुभचिंतकों के सामने संवेदना प्रकट करती हूं।’

Share