ममता बनर्जी ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा-70 हजार LED स्क्रीन BJP ही अफोर्ड कर सकती है

कोलकता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केद्रिंय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि सोशल मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि 70 हजार LED स्क्रीन का प्रयोग किया गया। इतना बीजेपी ही अफोर्ड कर सकती है। हमलोग नहीं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर कहा है कि लोग यात्रा कर रहे हैं, इसलिए यह तेजी से फैल रहा है। मुझे खुशी है कि बंगाल में रहने वाले प्रवासी मजदूर यहां खुशी-खुशी रह रहे हैं। वो अपने गृह राज्य नहीं लौटना चाहते हैं। लेकिन हमारे राज्य के प्रवासी मजदूर दूसरे राज्यों में अनेक मुसीबतों का सामना कर रहे हैं।

Gyan Dairy

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हमने विश्व बैंक से स्पेशल लोन लिया है, जिनमें 1050 करोड़ रुपये लॉजिस्टिक्स और इंफ्रास्ट्रक्चर पर खर्च होंगे और 850 करोड़ रुपये पेंशन और सामाजिक संरचना पर खर्च किया जाएगा। लॉकडाउन को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि 30 जून तक इसे लागू रखा जाएगा। इसके साथ ही कोरोना मृतकों के परिजन, शव के अंतिम दर्शन भी कर पाएंगे। हम लोगों ने शादी समारोह और मंदिरों में 10 से 25 लोगों को एक साथ जाने की अनुमति दी है।

Share