ममता बनर्जी सरकार घुसपैठ रोकने में नाकाम रही है : अमित शाह

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में यहां पर कांटे की लड़ाई दिख रही है। दोनों पार्टियां अभी से चुनाव प्रचार में जुटी हैं। वहीं, भाजपा के सभी दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को परिवर्तन यात्रा की अगुआई की।

इस दौरान राजवंशियों के गढ़ कूचबिहार में एक सभा में उन्होंने कहा कि यह सोनार बांग्ला बनाने की परिवर्तन यात्रा है। शाह ने दावा किया कि राज्य की ममता बनर्जी सरकार घुसपैठ रोकने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा घुसपैठ रोकने की यात्रा है।

उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा, बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। शाह ने आरोप लगाया कि ममता बंगाल को नीचे ले गईं। सभा में मौजूद लोगों से अपील शाह ने अपील की कि 10 साल तक टीएमसी को मौका दिया।

एक मौका नरेंद्र मोदी (पीएम) को दें। हम आपको पांच साल में सोनार बांग्ला दे देंगे। कूचबिहार की रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ममता दीदी हमेशा पीएम मोदी से झगड़ती रहती हैं। सुभाष बाबू के कार्यक्रम में भी उन्होंने झगड़ा किया।

आखिर सुभाष बाबू का कार्यक्रम था तो उसमें झगड़ा न करतीं, लेकिन वह झगड़ा करती रहती हैं। इस चुनाव में ऐसी सरकार बना दीजिए, जो मोदी जी के साथ चलकर बंगाल के विकास काम करे। एक इंजन मोदी सरकार का और दूसरा इंजन बंगाल की बीजेपी सरकार का रहेगा तो मिलकर राज्य को बहुत आगे ले जाएंगे।

Gyan Dairy

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने एक योजना बनाई है कि हर गरीबों के घर में अगर कोई बीमार होता है तो 5 लाख तक का सारा खर्चा उनका मोदी सरकार उठाती है। लेकिन ये योजना आपको नहीं मिल रही क्योंकि ममता दीदी को ये योजना पसंद नहीं है।

 

 

 

Share