पीएम मोदी संग मंच साझा करने से कतरा रहीं हैं ममता बनर्जी, चुनाव से पहले बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी

कोलकता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले वहां का राजनीतिक तापमान बढ़ गया है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस आमाने सामने हैं। वहीं, ​चुनावी सरगर्मी के बीच ‘जय श्री राम’ नारे ने पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी के बीच इतनी दूरियां पैदा कर दी हैं कि अब ममता बनर्जी पीएम के साथ मंच साझा करने से कतरा रही हैं।

वहीं, पीएम मोदी यहां एक सरकारी कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं लेकिन उनके इस कार्यक्रम में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी नहीं रहेंगी। वजह है, पीएम मोदी के दो हफ्ते पहले ही हुए बंगाल दौरे के समय लगे ‘जय श्री राम’ के नारे।

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए ममता बनर्जी को भी न्योता दिया गया था लेकिन ममता के कार्यालय ने यह साफ कर दिया है कि मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में नहीं रहेंगी। दरअसल, दो हफ्ते पहले 23 जनवरी को पीएम मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर बंगाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में उनके साथ राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी थीं।

कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए थे, जिससे ममता बनर्जी काफी नाराज हो गई थीं। उन्होंने बाद में यहां तक कह दिया था कि कार्यक्रम में बुलाकर उनका अपमान किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ममता के ऑफिस ने पीएमओ को यह सूचना दे दी है कि वह इस कार्यक्रम में नहीं आएंगी।

Gyan Dairy

 

 

Share