पटना में जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस व कार की भीषण टक्‍कर, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

बिहार में शनिवार की सुबह बड़ा हादसा (Accident) हुआ है।  जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, पटना-गया रेलवे लाइन पर एक कार फाटक रहित रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई. इस हादसे में कार में सवार सभी तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि ट्रेन के साथ कार करीब तीन किलोमीटर तक घिसटती चली गई.

इस हादस में तीन लोगों की घटना-स्थल पर ही मौत हो गयी है. मृतकों में तीन की पहचान कर ली गई है. मृतकों में कार सवार पति पत्नी पुत्र शामिल हैं. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों को देखते हुए मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका है. फिलहाल ये घटनास्थल पर डीआरएम समेत आला अधिकारी मौके पर मौजूद है. फिलहाल गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (PMCH) भेजा गया है.

बता दें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह पटना ने पुनपुन के पास एक कार एक अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्‍त पटरी पर ही फंस गयी. इसी बीच पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्‍सप्रेस आ गयी और दुर्घटना हो गयी. टक्कर के बाद गाड़ी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गयी और इसमें सवार पिता-पुत्र और मां की मौके पर ही मौत हो गयी. टक्कर कितनी जबरदस्त थी इसका अंदाजा गाड़ी के हालात से ही लगाया जा सकता है.

Gyan Dairy

 

Share