मेट्रो मैन श्रीधरन बनना चाहते हैं केरल के मुख्यमंत्री, गवर्नर बनने की कोई इच्छा नहीं

नई दिल्ली। जल्द ही भाजपा में शामिल होकर अपनी राजनैतिक पारी शुरू कर रहे मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने आज यानी शुक्रवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी को केरल की सत्ता में लाना चाहते हैं। इसके साथ ही वह राज्य के मुख्यमंत्री का पद भी संभालने के लिए तैयार हैं। ई श्रीधरन ने कहा कि आगामी अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी अगर जीत हासिल करती है तो वह राज्य में बड़े स्तर पर आधारभूत संरचना का विकास करने और राज्य को कर्ज से मुक्ति दिलाने का काम प्राथमिकता से करेंगे।

देश में ‘मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने कहा कि अगर पार्टी चाहेगी तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। पार्टी का निर्देश मिलने पर वह मुख्यमंत्री का पद भी संभाल सकते हैं। ई श्रीधरन (88) ने कहा कि राज्यपाल पद संभालने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह संवैधानिक पद है और कोई शक्ति नहीं है और वह ऐसे पद पर रहकर राज्य के लिए कोई सकारात्मक योगदान नहीं दे पाएंगे।

Gyan Dairy

ई श्रीधरन ने कहा कि मेरा मुख्य मकसद भाजपा को केरल में सत्ता में लाना है। अगर भाजपा केरल में चुनाव जीतती है तो तीन-चार ऐसे क्षेत्र होंगे जिसपर हम ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। इसमें बड़े स्तर पर आधारभूत संरचना का विकास और राज्य में उद्योगों को लाना शामिल है। रिटायरमेंट के बाद केरल के पोन्नाली में रह रहे श्रीधरन ने कहा कि कर्ज के जाल में फंसे राज्य की वित्तीय दशा सुधारने के लिए वित्त आयोग का भी गठन किया जाएगा।

Share