पुलिस चौकी पर तहकीकात करने पहुँची लड़की से र्दुव्‍यवहार, सिपाही गिरफ़्तार और निलंबित

गत 25 मई  को दो  लड़किया अपने किसी परिचित के आपराधिक मामले की तहकीकात करने के लिए पुलिस चौकी पहुंची । एक लड़की के साथ पुलिस चौकी में एक सिपाही  ईश्वरी प्रसाद द्वारा  कथित र्दुव्‍यवहार और छेड़छाड़ की गई। र्दुव्‍यवहार के मामले में नामजद पुलिस कर्मी के विरुद्ध कार्यवाही की गई। मैनपुरी जिले की करहल गेट पुलिस चौकी के दोषी सिपाही को गिरफ्तार कर निलंबित कर दिया गया।

शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । पुलिस अधीक्षक राजेश ने मामला दर्ज करने के आदेश दिये, तब कोतवाली में सिपाही ईश्वरी प्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज हुआ।

पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने  बताया कि 25 मई को एक 16 साल की लड़की करहल गेट पुलिस चौकी में अपने किसी परिचित के आपराधिक मामले के बारे में जानकारी लेने गयी थी। जब वह पुलिस चौकी पहुंची तो सिपाही ईश्वरी प्रसाद एक चारपाई पर लेटे थे। जब लड़की ने सिपाही से अपने परिचित के मामले में जानकारी चाही तो सिपाही ने उसके साथ कथित र्दुव्‍यवहार और छेड़छाड़ की। इस मामले को किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया।

Gyan Dairy

पुलिस महानिदेशक राहुल श्रीवास्तव के प्रवक्ता ने  लखनऊ  में बताया कि आरोपी सिपाही को पोस्को सहित कई अन्य धाराओं में गिरफ्तार किया गया है तथा उसे पद से निलंबित भी कर दिया गया है।

Share