blog

MP: सीएम शिवराज के निर्देश पर CAA समर्थकों को थप्पड़ मारने वाली DM और SDM हटे

MP: सीएम शिवराज के निर्देश पर CAA समर्थकों को थप्पड़ मारने वाली DM और SDM हटे
Spread the love

भोपाल। मध्य प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाल कर रहे कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारने वाली जिलाधिकारी और उपजिलाधिकारी को हटा दिया गया है। बता दें कि राजगढ़ की जिलाधिकारी निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा इसी साल जनवरी महीने में सीएए समर्थित प्रदर्शनकारियों से झड़प को लेकर विवादों में आई थीं। उस दौरान बीजेपी ने दोनों महिला अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए प्रदर्शन भी किया था।

मध्यप्रदेश सरकार के कार्मिक विभाग की प्रमुख सचिव दीप्ति गोड़ मुखर्जी ने मंगलवार 24 मार्च की रात को आदेश जारी किया है। आदेश के मुताबिक निधि निवेदिता को राजगढ़ के कलेक्टर पद से हटाकर उप सचिव बनाया गया है। वहीं राजगढ़ के नए कलेक्टर नीरज कुमार सिंह होंगे।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में बीते 19 जनवरी को प्रदर्शन कर रहे एक युवक को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ जड़ दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। रैली में शामिल लोगों और प्रशासन के अधिकारियों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई।

इस दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा से छीना-झपटी भी हुई। वहीं जिलाधिकारी निधि निवेदिता ने प्रदर्शनकारी को थप्पड़ जड़ दिया था। जिलाधिकारी निधि निवेदिता द्वारा प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारने और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा द्वारा प्रदर्शनकारियों को खींचने के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *