blog

अजीब चोरीः 15 लाख रुपए के बाल चुराए, एक चढ़ा पुलिस के हत्थे

Spread the love

तीन हफ्ते पहले वालसरवक्कम में एक डीलर के घर से 15 लाख रुपए के बाल चोरी करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अनी सत्य नगर के रहने वाले एन वेंकटरमन (31) राज्य भर से बाल जमा करते हैं और उन्हें बेचते हैं।

18 मई को वेंकटरमन ने देखा कि उनके घर से बालों की बोरियां चोरी हो गईं। इसके बाद उन्होंने रोयाला नगर पुलिस से संपर्क किया। वेंकटरमन द्वारा दी गई सूचना के आधार पर जिन लोगों ने बालों को खरीदने के लिए उनके पास संपर्क किया था, पुलिस ने आरोपी एस अबु बक्र पर संदेह जताया।

हाल ही में वेंकटरमन ने अपने परिचित येसुबाबू की मदद से आंध्र प्रदेश से चार बोरे भरकर बाल खरीदे थे। उसने उन्हें वलसरवक्कम में अपने घर में रख दिया था और बेचने के लिए डीलरों के साथ बातचीत कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि उनमें से कुछ डीलर्स बालों की गुणवत्ता देखने के लिए वेंकटरमन के घर गए थे।

पुलिस की जांच में पता चला कि अबू बकर अपने तीन अन्य लोगों के साथ घर में घुस गया। उसने बाल चुराए और आंध्र में अपने ठिकाने पर उन्हें रख दिया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बालों को बरामद किया और चोरी में शामिल तीन अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है। इससे पहले पुलिस ने अबू बकर को साल 2007 में हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

You might also like