सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे नवजोत सिद्धू, जानें मायने

नई दिल्ली। कृषि विधेयकों को लेकर मचे घमासान के बीच आज यानी सोमवार को कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे। मान जा रहा है कि नवजोत सिद्धू पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से किसान आंदोलन व पंजाब की राजनीति को लेकर चर्चा कर सकते हैं।

बता दें कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से अदावत के चलते नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की राजनीति में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं। हालांकि वे सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं। सिद्धू ने सोनिया गांधी मुलाकात से कुछ देर पहले ट्वीट किया था।

अपने ट्वीट में सिद्धू ने लिखा कि सविनय अवज्ञा, वास्तव में, एक रूढ़िवादी विचार है। यह विद्रोह के कुछ कदम कम है। यह अच्छे कानूनों पर जोर देकर और बुरे कानूनों को खारिज करके कानून के शासन का सम्मान करता है। इससे पहले सिद्धू ने एक ट्वीट किया था कि ये दबदबा, ये दौलतें, ये हकूमत का नशा, सब किरायेदार हैं… घर बदलते रहते हैं।

Gyan Dairy

बता दें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। सिद्धू की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से तनातनी जगजाहिर है। ऐसे में सिद्धू का सोनिया गांधी से मुलाकात करने जाना कई संभावनाओं को जाहिर कर रहा है।

Share