UA-128663252-1

NCB की पूछताछ में एक्ट्रेस रकुलप्रीत के छूटे पसीने, कबूली ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स के गंद खेल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी किया था। आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह एनसीबी के सामने पेश हुईं। रकुलप्रीत ने एनसीबी के सामने ड्रग्स लेने या किसी ड्रग पेडलर के संपर्क में होने की बात नकारी लेकिन रिया के साथ हुई चैट को कबूल कर लिया। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ जारी है। हाल ही में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। इसमें करिश्मा दीपिका को हशीस देने की बात कर रही थीं।

ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। एनसीबी अब करिश्मा प्रकाश से पूछताछ को आगे बढ़ाएगा। रकुलप्रीत और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई। सूत्रों के अनुसार रकुलप्रीत ने ड्रग्स लेने से मना किया है। उन्होंने किसी ड्रग पेडलर के संपर्क में होने की बात भी नकारी है। उन्होंने 2018 में रिया संग ड्रग्स चैट की बात को कबूल किया है।

Gyan Dairy

एनसीबी धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंड डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा से पूछताछ कर रही है। अनुभव चोपड़ा क्षितिज प्रसाद के करीबी हैं। क्षितिज ड्रग मामले को लेकर एनसीबी की रडार पर हैं। उनपर ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

Share