NCP विधायक भरत भालके का निधन, पिछले महीने हुए थे कोरोना संक्रमित

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कद्दावर नेता भरत भालके का निधन हो गया। पिछले महीने भरत भालके कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते चार दिनों पूर्व वह घर लौटे थे लेकिन किडनी की समस्या को लेकर उनकी तबियत और खराब हो गयी।

जिसके कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। बता दें कि महाराष्ट्र उन राज्यों में शुमार है जो कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित हैं। आलम यह है कि मुंबई एयपोर्ट पर सख्ती और बढ़ा दी गई है। बिना कोरोना टेस्ट कराए एयरपोर्ट से बाहर जाने पर रोक होगी। छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट मुंबई के इंचार्ज ने नया नियम जारी किया है। कोरोना संकट के चलते महाराष्ट्र ने बाहर आने वालों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि अगर कोरोना पर काबू नहीं पाया जा सका तो सुनामी आएगी। उद्धव सरकार ने दूसरे राज्यों से मुंबई आने वाले यात्रियों को शर्तों की साथ एंट्री शुरू कर दी है। नए नियमों के अनुसार कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के बिना दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, गोवा से आने वाले हवाई यात्रियों की मुंबई में एंट्री नहीं हो सकेगी।

Gyan Dairy

 

Share