मध्यप्रदेश जनसंवाद रैली में बोले गडकरी, कांग्रेस की विचारधारा पूरी तरह से विफल हो गई

इंदौर। मध्यप्रदेश जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो नीतियां अपनाई थी उस पर देश का विकास नहीं होे सका। इसके कारण कांग्रेस की विचारधारा पूरी तरह से विफल हो गयी और आज समाजवादी और साम्यवादी भी भी कहीं दिखते नहीं हैं।

केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि देश की स्वतंत्रता के बाद सुशासन कैसे आएगा ये चिंता थी, आधुनिक भारत कैसे बने ये चिंता थी, देश महाशक्ति कैसे बनेगा ये चिंता थी। देश की जनता ने करीब 70 साल तक कांग्रेस पर विश्वास किया। लेकिन देश की स्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ा। जो काम कांग्रेस पिछले 55 साल में नहीं कर सकी, वो काम मोदी जी के नेतृत्व में पांच साल में भाजपा ने करके दिखाया, ये ही हमारा सबसे बड़ा काम है।

समाज के आखिरी पायदान पर जो व्यक्ति खड़ा है जिसके पास रोटी, कपड़ा, मकान जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं, उस गरीब को भगवान के रूप में हम मानेंगे और अपने जीवन को समर्पित करके उसकी लगातार सेवा करते रहेंगे।

Gyan Dairy

गडकरी ने कहा कि माओवादी नक्सलवाद और आतंकवाद का खात्मा करने का काम किसी सरकार ने किया तो मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने किया। पहले ये नहीं होता था, पहले आतंकवादियों का तुष्टिकरण होता था।

 

Share