पीएम मोदी से भेंट के सवाल पर उद्धव ठाकरे बोले- ‘मैं नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था’

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज यानी मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस भेंट की वजह पूछने पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था। डिप्टी सीएम अजित पवार और कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण के साथ दिल्ली आकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि उनके रिश्ते टूटे नहीं हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी से रिश्तों और मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर उद्धव ठाकरे ने बेबाकी से जवाब दिया है। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘भले ही राजनीतिक रूप से साथ नहीं हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है। मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था। इसलिए यदि मैं उनसे व्यक्तिगत मुलाकात करता हूं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।’

Gyan Dairy

बता दें कि इससे पहले मंगलवार दोपहर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मराठा कोटे पर सुप्रीम कोर्ट की रोक हटाने के लिए केंद्र सरकार के दखल की मांग की। इसके अलावा ओबीसी आरक्षण, जातिगत जनगणना और मराठी को क्लासिकल भाषा का दर्जा दिए जाने की भी मांग की गई। महाराष्ट्र के नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने जीएसटी क्षतिपूर्ति का मुद्दा भी रखा।

Share