इरफान खान की अंतिम यात्रा में शामिल हुए सिर्फ 20 लोग, वर्सोवा में हुए सुपुर्द-ए-खाक

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेता इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। कैंसर के चलते आज दोपहर उन्होंने मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनकी अंतिम यात्रा में परिजनों और दोस्तों सहित केवल 20 लोग ही शामिल हुए। इस शानदार अभिनेता को वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया।

बेहद ही सीमित लोगों की उपस्थिति में इरफान का अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर मीडिया की भीड़ पर भी मुंबई पुलिस की तगड़ी निगरानी रही। कोरोना को लेकर भीड़ से बचने को लेकर मुंबई पुलिस ने काफी तैयारी की थी। इरफान खान के अंतिम संस्कार के दौरान लोगों की, मीडिया की और इंडस्ट्री के बाकी लोगों की उपस्थिति को लेकर मुंबई पुलिस ने इजाजत नहीं दी थी।

Gyan Dairy

बता दें कि मंगलवार को कोलन इनफेक्शन के चलते इरफान खान को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती करया गया था। इस बीच उनको लेकर तरह-तरह की अफवाहें थीं। हालांकि उनकी टीम ने कहा था कि वह स्ट्रॉन्ग हैं और लड़ रहे हैं। बुधवार को मिली खबरों के मुताबिक इरफान खान का निधन हो गया है। फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को सांत्वना दी है। आपको बता दें कि इरफान की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करने लगे थे।

Share