पमरबीर सिंह का ‘लेटर बम’: देवेंद्र फडणवीस ने महाविकास अघाड़ी सरकार को ‘महावसूली सरकार’ बताया

मुंबई। महाराष्ट्र की सियासी हलचल तेज होती जा रही है। पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के आरोपों के बाद बीजेपी सत्ताधारी उद्धव सरकार पर लगातार निशान साध रही है। वहीं, आज बीजेपी नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस कुछ नेताओं के साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास पहुंचे और उन्हें इस मामले को लेकर ज्ञापन दिया।

इसके बाद पूर्व सीएम ने उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इसे पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकुर के चुप्पी कई सवाल खड़े करती है। इसके साथ ही कहा कि, शरद पवार ने दो दिन तक बचाव किया है, जबकि कांग्रेस अस्तित्व में नहीं दिख रही है।

उन्होंने एक बार फिर से महाविकास अघाड़ी सरकार को महावसूली सरकार करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह से चुप्पी बरती है, उसे बताना चाहिए कि उसे इसके लिए कितना हिस्सा मिला है। उन्होंने कहा कि हमने गवर्नर के सामने पूरा मामला रखा है।

हमें उम्मीद है कि इस मसले पर गवर्नर को बात करनी चाहिए और सीएम से पूछना चाहिए कि आखिर उन्होंने इस पर क्या कार्रवाई की है। बता दें कि, पमरमबीर सिंह ने सरकार को पत्र लिखकर कहा था कि राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे से 100 करोड़ रुपये की वसूली करने के लिए कहा था। इसकी जानकारी विपक्ष को होने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है।

Gyan Dairy

 

 

Share