जनता ने चार चरणों में इतने चौके-छक्के मारे कि ‘खेला’ वालों के साथ ‘खेला’ हो गया : पीएम मोदी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। इसी क्रम में पीएम मोदी बर्धमान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। इस दौरान पीएम मोदी टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी पर जमकर हमाला बोला है।

उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ने चार चरणों में इतने चौके-छक्के मारे कि ‘खेला’ वालों के साथ ‘खेला’ हो गया। पीएम ने कहा कि अब दो मई को दीदी की विदाई तय हो गयी है। इसको लेकर उनके अंदर कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है।

इसके साथ ही पुलिस अफसर की हत्या पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि, वो वीर जवान, दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां बंगाल में पीट-पीट कर उस पुलिस अफसर की हत्या कर दी गई। मां ने जब अपने वीर जवान बेटे का शव देखा, तो उसने दम तोड़ दिया। दीदी, क्या उस पुलिस अफसर की मां, आपके लिए मां नहीं थीं?

Gyan Dairy

आप इतनी कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं, इसका अंदाजा बंगाल की किसी मां को नहीं था। पीएम ने कहा, दीदी ने बंगाल में गवर्नेंस के नाम पर बहुत बड़ा गड़बड़झाला किया है। जन्मदिन मनाना है, तो TMC से पूछो। घर बनाना है, तो TMC को कट-मनी दो। राशन लेना है, तो TMC को कटमनी दो। कहीं अपना सामान ले जाना है, अपना सामान लाना है, तो TMC को कट-मनी दो।

 

Share