बिहार के लोगों ने जंगलराज और डबल युवराजों को सिरे से नकार दिया है : पीएम मोदी

पटना। बिहार चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया। पीएम मोदी ने आज अररिया में हुंकार भरी। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी ने राजद—कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने पहले चुनाव को मजाक बनाकर रख दिया था। पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बिहार फिर एनडीए की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि बिहार में डबल युवराजों को यहां की जनता ने नाकार दिया है। पीएम ने कहा कि कोरोना के संकटकाल में बिहार के लोग अपने घरों से निकल रहे हैं, इतनी बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं। लोकतंत्र की इतनी बड़ी ताकत, लोकतंत्र के प्रति हर बिहारी का इतना बड़ा समर्पण ये पूरे विश्व के लिए एक भरोसा जगाने वाली घटना है।

Gyan Dairy

उन्होंने कहा कि बिहार की पवित्र भूमि ने ठान लिया है कि इस नए दशक में बिहार को नई ऊंचाई पर पहुंचाएंगे। बिहार के लोगों ने जंगलराज को, डबल-डबल युवराजों को सिरे से नकार दिया है। आज एनडीए के विरोध में जो लोग खड़े हैं, वो इतना कुछ खाने-पीने के बाद अब फिर से बिहार को लालच भरी नजरों से देख रहे हैं। लेकिन बिहार की जनता जानती है कि कौन बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और कौन अपने परिवार के विकास के लिए।

Share