Plane crash: मृतक एक यात्री निकाला कोरोना संक्रमित, राहत और बचाव कार्य में लगे लोगों पर संकट

कोझिकोड। केरल के कोझिकोड विमान हादसे (Plane crash) में कोरोना की एंट्री हो गयी है। इस हादसे में विमान में सवार 18 लोगों की मौत हुई थी। वहीं, अब एक मृतक के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, इस विमान हादसे में राहत और बचाव कार्य में जुटे कर्मियों को एहतियातन आइइसोलेशन में जाने के बाद ही जांच कराने के लिए कहा गया है।

वहीं, विमान हादसे को लेकर जांच चल रही है। स्थिति का जायजा लेने के लिए नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी और विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन के अलावा केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान मौके पर पहुंचे।

बता दें कि कोरोना संकट के बीच भारत मिशन के तहत एयर इंडिया एक्सप्रेस का AXB1344, बोइंग 737 दुबई से कोझिकोड आ रहा था। केरल में शुक्रवार को तेज बारिश हो रही थी। दुबई से 184 यात्रियों और क्रू के 6 सदस्यों को लेकर कोझिकोड पहुंचा यह विमान रनवे पर फिसल गया और दीवार से जा टकराया जिसमें इसके दो हिस्से हो गए।वहीं, उसमें सवार अभी तक 18 लोगों की मौत हो गयी। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया कि 127 लोग अस्पताल में हैं और अन्य को छुट्टी दे दी गई है।

Gyan Dairy

 

Share