July 5, 2020

चीन से तनाव के बीच पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात

1 min read

चीन से तनाव के बीच पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात

नई दिल्ली। चीन से तनाव के बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की है। लद्दाख से लौटने के बाद आज पीएम मोदी ने यह मुलाकात की है। पीएम मोदी रविवार को दिन में करीब 11:30 बजे राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के बीच यह मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली।

राष्ट्रपति भवन की तरफ से ट्वीट करके इस मुलाकात की जानकारी दी गई, जिसमें बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय महत्व के तमाम विषय पर विस्तार से जानकारी दी। बता दें कि कि लद्दाख दौरे से लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मुलाकात की है।

https://khabardekho.com/wp-content/uploads/2020/08/image001-1.jpg

हालांकि ट्वीट में सीधे LAC विवाद का ज़िक्र नही है। राष्ट्रपति तीनों सेना के कमांडर होते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि लद्दाख से लौटने के बाद भारत की सीमा और सेना की स्थिति से भी अवगत कराया है। गौरतलब है कि कि दो दिन पहले ही पीएम मोदी लद्दाख से लौटे हैं। वहां उन्होंने गलवान घाटी में घायल हुए सैनिकों से मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने सीमा के हालात का जायजा लेने के बाद सैनिकों को संबोधित भी किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. |