पीएम मोदी ने टीम इंडिया की तारीफ की, कहा- घायल होने के बाद भी वे जीत के लिए संघर्ष करते रहे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की। ऑस्ट्रेलिया से मिली जीत के बाद टीम इंडिया की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तमाम चुनौतियों के बाद भी वह लड़े और जीते। टीम इंडिया की इस जीत की हर तरफ तारीफ  है और उनके संघर्ष को सराहा जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भी पूरी टीम की तारीफ कर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को असम के तेजपुर यूनिवर्सिटी के 18वें दीक्षांत समारोह में मौजूद 1200 छात्रों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया का जिक्र भी किया।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ी चोटिल होने के बाद भी अपनी लड़ाई को जारी रखा और ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचा। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम का खेल दृष्टिकोण में बदलाव का एक बड़ा उदाहरण है।

Gyan Dairy

पहला टेस्ट हारने के बाद भी उन्होंने लड़ना जारी रखा। मोदी ने कहा, घायल होने के बाद भी वे जीत के लिए संघर्ष करते रहे और नए समाधान खोजते रहे। कुछ खिलाड़ी कम अनुभवी हो सकते हैं, लेकिन उनकी बहादुरी कम नहीं थी। उन्होंने सही प्रतिभा और स्वभाव के साथ इतिहास रचा।

Share