वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, 1475 करोड़ की योजनाओं का देंगे सौगात

वाराणसी। पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वारणसी पहुंच गए हैं। पीएम मोदी के वाराणसी पहुंचने पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। वारणसी पहुंचे पीएम मोदी 1475 करोड़ की सौगात की सौगात देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से एक्टिव मोड पर है।

Gyan Dairy

पीएम मोदी के संपूर्णानंद यूनिवर्सिटी आने से पहले ही पुलिस कार्यक्रम स्थल से रुद्राक्ष कन्वेंशन तक लगातार दौरा कर रही है। जहां भी दुकानें खुली थी उन्हें बंद कराने के साथ लोगों को सड़क पर भीड़ न लगाने की हिदायत दी। सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के बाहर किसी को भी रुकने नहीं दिया जा रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री की आगवानी करेंगे। सीएम ने ट्वीट कर पीएम मोदी को परियोजनाओं के लिए धन्यवाद दिया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी द्वारा गंगा नदी पर पर्यटन विकास के लिए रो-रो वैसल्स और वाराणसी-गाजीपुर राजमार्ग पर थ्री-लेन फ्लाईओवर ब्रिज का उद्घाटन किया जाएगा। ये टूरिज्म और इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा देने के साथ ही ‘नए भारत का नया उत्तर प्रदेश’ बनाने में सहायक सिद्ध होगा।

 

Share