संसदीय दल की बैैठक में पीएम मोदी बोले- कांग्रेस को अपनी नहीं हमारी चिंता है

नई दिल्ली। संसद के मॉनसून सत्र का पहले दिन सोमवार को विपक्ष के हंगामे के चलते दोनों सदन स्थगित हो गए थे। इसके बाद मंगलवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का वजूद संकट में है लेकिन उसे अपनी नहीं बल्कि बीजेपी की चिंता रहती है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं से कोरोना संकट के दौरान जमीनी स्तर पर काम करने को कहा।

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि ‘असम, केरल और बंगाल के चुनाव में कांग्रेस साफ हो गई लेकिन भी नेतृत्व की नींद नहीं टूटी। कांग्रेस को अपनी नहीं, हमारी चिंता ज्यादा है।’ पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में सांसदों से कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहें और अपने-अपने क्षेत्रों में निर्बाध टीकाकरण की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वे जनता तक सरकार के कामों को पहुंचाए। पीएम ने सांसदों को निर्देश दिया कि सत्य को बार-बार जनता तक पहुंचाइए। सरकार के काम के बारे में बताइए। पीएम ने यह भी कहा कि देश में जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है और वह इस बात को पचा नहीं पा रही कि हम इतना अच्छा काम कैसे कर रहे हैं और कैसे देश में वैक्सीन की कमी नहीं हो रही।

Gyan Dairy

 

Share