पुडुचेरी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, जानें क्या कहा ?

पुडुचेरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को केंद्र शासित प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे। पुडुचेरी की कांग्रेस सरकार गिरने के बाद राज्य में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। इस बीच पुडुचेरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पुडुचेरी को कई सौगातें दी। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिनों पहले पूरे देश ने एक वीडियो देखा था। एक असहाय महिला चक्रवात और बाढ़ के दौरान पुडुचेरी सरकार और सीएम नारायणसामी की उपेक्षा के बारे में शिकायत कर रही थी। उसकी आवाज और आंखों से उसका दर्द समझ सकते हैं।

पुड्डुचेरी की कार्यवाहक उप राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन, मुख्य सचिव अश्विनी कुमार, संसदीय मामलों के राज्य मंत्री अजुर्न राम मेघवाल, भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं और सहयोगी दलों के नेताओं ने हवाई अड्डे पर पीएम मोदी की अगवानी की।पीएम मोदी ने कहा कि पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री ने देश को सच बताने के बजाय, महिला के शब्दों का गलत अनुवाद किया।

Gyan Dairy

पीएम मोदी ने कहा कि लोगों और अपने ही नेता से झूठ बोला। क्या ऐसी पार्टी जिसकी संस्कृति झूठ पर आधारित है, कभी लोगों की सेवा कर सकती है? पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता यहां आकर कहते हैं कि हम मछुआरों के लिए मत्स्यपालन मंत्रालय बनाएंगे, मैं हैरान था। सच ये है कि मौजूदा एनडीए सरकार ने 2019 में मछुआरों के लिए मंत्रालय बनाया था।

Share