कांग्रेस शिष्टमंडल से मोदी ने कहा, हमेशा इसी तरह मिलते रहना चाहिए

नोटबंदी को लेकर संसद में लगातार जारी हंगामे के बीच गुरुवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पहुंचे शिष्टमंडल से हुई मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कथित रूप से कहा, “हमें हमेशा इसी तरह मिलते रहना चाहिए.

modi-rahul_650x400_81481873102

राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के अपने व्यापक दौरे का हवाला देते हुए किसानों के लिए कर्ज़माफी की मांग की. बैठक के समाप्त होने पर लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी के जवाब में कहा, भले ही हमारे दिल न मिलें, कम से कम एक साथ काम करते हुए हाथ तो मिला ही सकते हैं.

राहुल गांधी ने कहा, पहले विपक्ष सरकार के खिलाफ घोटालों को लेकर एकजुट हुआ करता था, लेकिन अब विपक्ष काले धन और भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के खिलाफ एकजुट हो रहा है.

Gyan Dairy

संसद में हुई इस मुलाकात से दो ही दिन पहले राहुल गांधी ने दावा किया था कि उनके पास प्रधानमंत्री के खिलाफ व्यक्तिगत भ्रष्टाचार के सबूत हैं, जिनसे उनके होश उड़ जाएंगे.

कांग्रेस शिष्टमंडल से मुलाकात से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसदों को संबोधित करते हुए कहा था, कांग्रेस के लिए देश से ऊपर पार्टी है, लेकिन बीजेपी के लिए देशहित सर्वोच्च हैं.

Share