जब पुलिस से बोली लड़की, BF के साथ कुछ भी करूं, तुम्हें क्या

यहां टपकेश्वरी इलाके में एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देखे जाने पर पुलिस का सिर शर्म से झुक गया। पुलिस ने जब उन्हें ऐसा न करने की चेतावनी दी, तो लड़की ने तैश में आकर कहा- मैं अपने BF के साथ कुछ भी करूं, तो आपको क्या एतराज है। इस दौरान लड़की की भाषा बहुत ही आपत्तिजनक थी।

पश्चिम कच्छ पुलिस द्वारा शहर के आसपास बाग-बगीचों, शाला-कॉलेजो और मंदिर जैसे स्थलों पर अलग-अलग 10 टीम बनाकर एंटी रोमियो ड्राइव तैयार की गई थी। इसके सक्रिय होने पर असामाजिक तत्वों पर अंकुश लग गया था, कुछ समय बाद यह बंद हो गया। इससे असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद हो गए। सोमवार को अचानक ही पुलिस ने यह मुहिम फिर शुरू की। इस दौरान टपकेश्वरी इलाके में युगल आपत्तिजनक स्थिति में मिला।

Gyan Dairy

लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में लड़की को जब पुलिस ने देखा, तो उसका सिर शर्म से झुक गया। पुलिस ने जब उन पर कार्यवाई करनी चाही, तो लड़की तैश में आकर पुलिस वालों से ही हुज्जत करने लगी। मामला जब उच्चाधिकारियों तक पहुंचा, तब दोनों के माता-पिता को पुलिस थाने बुलाया गया, वहां लड़की से कहा गया कि अब वह फिर से बोले, जो उसने पुलिस वालों के सामने कहा था। तब तक लड़की की अक्ल ठिकाने लग गई थी। बाद में पुलिस ने उससे माफीनामा लिखवाया।

Share