UA-128663252-1

जमीनी विवाद में पुजारी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

जयपुर। राजस्थान में बेखौफ बदमाशों ने मंदिर के जमीन विवाद में एक पुजारी को जिंदा ​जला दिया। गंभीर हालात में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहं, इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। करौली के सपोटरा में बकना गांव में मंदिर की जमीन पर हुए अतिक्रमण को लेकर संघर्ष के दौरान कुछ लोगों द्वारा कथित रूप से जिंदा जलाए जाने के बाद कल रात एक मंदिर के पुजारी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार किया है। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। करौली के एसपी मृदुल कच्छवा ने कहा कि मरने से पहले मंदिर के पुजारी बाबूलाल ने अस्पताल में पुलिस को एक बयान दिया कि आरोपी कैलाश मीणा और उनके बेटों सहित कुछ प्रभावशाली लोगों ने उनकी जमीन को अतिक्रमण करने की कोशिश की और विवाद के दौरान आरोपियों ने उस बाड़ को आग लगा दी, जिसमें पुजारी गंभीर रूप से जल गए थे।

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की छानबीन कर रही है। पुलिस ने पुजारी के बयान के आधार पर मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, अन्य आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत एकत्रित किए हैं।

Gyan Dairy

 

Share