प्रधानमंत्री के भाई प्रहलाद मोदी ने अमौसी एयरपोर्ट पर शुरू किया धरना, जानें वजह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी धरने पर बैठ गए हैं। प्रहलाद मोदी ने लखनऊ पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस के समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है। प्रहलाद मोदी ने कहा कि जब तब पुलिस उनके समर्थकों को रिहा नहीं करेगी, वह नहीं जाएंगे।

जानाकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी प्रयागराज, जौनपुर व सुल्तानपुर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने जा रहे थे। अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह सड़क मार्ग से जाने वाले थे। इसकी जानकारी होने पर उनके सैकड़ों समर्थक एयरपोर्ट पर पहुंचे। पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट के बाहर ही रोक दिया। कुछ लोगों ने पुलिस से कहासुनी की तो उनको हिरासत में ले लिया गया। इसकी जानकारी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रहलाद मोदी को हुई तो वह धरने पर बैठ गए। उन्होंने समर्थकों को रिहा करने की मांग करने लगे। उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी कि अगर रिहा नहीं किये गये तो अनशन पर बैठ जाएंगे। हालांकि पुलिस का कहना है कि किसी भी समर्थक को न तो रोका गया और न ही हिरासत में लिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कहा कि जब तक हमारे बच्चे बाहर नहीं आएंगे हम नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि पीएमओ का आदेश है। वह आदेश की प्रति दिखाएं नहीं तो सुप्रीम कोर्ट में लखनऊ पुलिस व सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ याचिका दायर कर कार्यवाही की मांग करेंगे। इस तरह की गुंडागर्दी करने से शासन को कोई लाभ नहीं होगा।

Gyan Dairy

 

Share