पुडुचेरी: गिर जाएगी नारायणसामी सरकार, कांग्रेस के 3 और विधायक छोडेंगे पार्टी, जानें बीजेपी नेता ने क्या कहा

नई दिल्ली। केन्द्र शासित प्रदेश पुडुचेरी की कांग्रेस नीत वी नारायणसामी सरकार पर संकट गहराता जा रहा है। इस बीच बीजेपी के नेता ने शुक्रवार को दावा किया कि कांग्रेस के 3 और विधायक विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहे हैं। इसके बाद विधानसभा में मुख्यमंत्री वी नारायणसामी बहुमत साबित नहीं कर पाएगी। विधानसभा से इस्तीफा देने वाले चार विधायकों में से दो ए नमाशिवायम और ई थीप्पाइंथन पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। पुडुचेरी के बीजेपी प्रदेश प्रभारी निर्मल कुमार सुराना ने कहा कि कांग्रेस के दो अन्य विधायक मलाडी कृष्णा राव और ए जोह्न कुमार भी उनकी पार्टी में शामिल होंगे।

कर्नाटक बीजेपी में उपाध्यक्ष का पद भी संभालने वाले निर्मल कुमार सुराना ने कहा कि दोनों विधायक अभी हमारे नेतृत्व के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया बहुमत परीक्षण में कांग्रेस सरकार गिर जाएगी। इसके बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लग जाएगा।
पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी को हटाए जाने के बाद पुडुचेरी में एलजी का प्रभार संभाल रहीं तमिलिसाई सौंदरराजन ने 22 फरवरी को बहुमत परीक्षण का आदेश दिया है। सुराना ने उन तीन कांग्रेस विधायकों के नाम नहीं बताए जो विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहे हैं।

Gyan Dairy
Share