पुलवामा हमले पर छलका पीएम मोदी का दर्द, कहा-आरोपों को झेलते रहे, भद्दी भद्दी बातें सुनते रहे

नई दिल्ली। पुलवामा हमले को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दर्द छलका। दरअसल, पाकिस्तान के पुलवामा हमले के कूबुलनामा के बाद उसका असली चेहरा सामने आ गया है। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए थे। पीएम ने यह भी कहा कि जब पूरा देश पुलवामा हमले के बाद दुखी था कुछ लोग स्वार्थ और अहंकार से भरी भद्दी राजनीति कर रहे थे।

पीएम ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि जब हमारे देश के जवान शहीद हुए थे उस वक्त भी कुछ लोग राजनीति में लगे हुए थे। ऐसे लोगों को देश भूल नहीं सकता है। पीएम ने कहा कि उस वक्त वे सारे आरोपों को झेलते रहे, भद्दी भद्दी बातें सुनते रहे। मेरे दिल पर गहरा घाव था।

लेकिन पिछले दिनों पड़ोसी देश से जिस तरह से खबरें आई है, जो उन्होंने स्वीकार किया है, इससे इन दलों का चेहरा उजागर हो गया है। मोदी का यह बयान ऐसे समय में आया है कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने पाकिस्तान की संसद में स्वीकार किया कि 2019 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के लिए उनका देश जिम्मेदार है।

Gyan Dairy

इस हमले के बाद दोनों देश जंग के मुहाने पर आकर खड़े हो गए थे। प्रधानमंत्री मोदी यहां देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की 145वीं जयंती पर ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।

 

Share