पंजाब कांग्रेस: चाय पार्टी में गर्मजोशी से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू, टकराव खत्म

चंडीगढ़। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के रिश्तों में जमी बर्फ पिघलती दिख रही है। प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ताजपोशी से पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चाय पार्टी दी। इस पार्टी में दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। पंजाब कांग्रेस भवन में आयोजित चाय पार्टी में नवजोत सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह गर्मजोशी से मिले।

चाय पार्टी के दौरान पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ,कांग्रेस नेता मनीष तिवारी और मनप्रीत बादल भी उपस्थित रहे। बीते दिनों नवजोत सिद्धू के प्रदेश प्रधान बनने पर उनके साथ पंजाब कांग्रेस के 80 में से 62 विधायक देखे गए थे। आज भी नवजोत सिंह सिद्धू कई विधायकों के साथ पार्टी के दफ्तर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का स्वागत किया। दोनों नेताओं की मुलाकात को लंबे समय से चल रहे टकराव का अंत माना जा रहा है।

Gyan Dairy

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से यह कहा गया था कि सिद्धू अपने बयानों के लिए माफी नहीं मांगते हैं, तब तक वह मुलाकात नहीं करेंगे। वहीं सिद्धू खेमे की ओर से कहा गया था कि सीएम को बड़ा दिल दिखाना चाहिए और मुलाकात करनी चाहिए।

Share