पंजाब: सीएम अमरिंदर सिंह से मिलने सिसवां फार्म हाउस जा रहे हैं नवजोत सिद्धू, कही ये बात

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस की कमान संभालने के बाद नवजोत सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है मैं पंजाब मॉडल और हाईकमान के 18 सूत्रीय एजेंडे पर काम करूंगा। सिद्धू ने कहा कि मैं एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मिशन ‘जितेगा पंजाब’ को पूरा करने के लिए राज्य में कांग्रेस के हर सदस्य के साथ मिलकर काम करुंगा। इसके साथ ही सिद्धू सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने सिसवां में उनके फार्म हाउस पर पहुंच रहे हैं।

नए पीसीसी चीफ नवजोत सिंह सिद्धू कई मंत्रियों और विधायकों के साथ पटियाला से सिसवां के लिए रवाना हो चुके हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि नवजोत सिद्धू नाराज चल रहे सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को मनाने जा रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस नेतृत्व ने कैप्टन की नाराजगी को दरकिनार करके नवजोत सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रधान नियुक्त कर दिया था। बाद में कैप्टन ने हाईकमान के फैसले का सम्मान करते हुए सिद्धू को प्रधान बनाने पर सहमति जता दी थी।

Gyan Dairy

इसके साथ ही कैप्टन ने एक शर्त रखी थी कि सिद्धू अपनी अभद्र टिप्पणियों के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के पक्ष में रविवार को दस विधायकों ने हाईकमान से आग्रह किया कि पार्टी कैप्टन को अनदेखा न करे और सिद्धू जब तक कैप्टन से सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते तब तक उनकी नियुक्ति का एलान न किया जाए। लेकिन हाईकमान ने कैप्टन खेमे की कोई बात नहीं सुनी और देर शाम सिद्धू की नियुक्ति का पत्र जारी कर दिया गया।

Share