राहुल गाँधी ने 40 कांग्रेसी नेताओं से पूछा की लिखकर बताओ इस काम के लिए कितना वक़्त दोगे

चुनावों में लगातार हार का सामना कर रही कांग्रेस पार्टी अगले दो सालों में 6 राज्यों में होने वाले चुनावों की तैयारियों में लग गई है। जिसके लिए राहुल गाँधी ने 40 नेताओं की एक टीम बनाई है। ख़बरों के अनुसार इस बार राहुल गाँधी ने इस टीम से साफ कहा है कि उन्हें इसके लिए वक़्त देना होगा। राहुल गाँधी ने इस टीम से लिखकर लिया है कि वह इस काम के लिए महीने में कितने दिन दे सकते हैं। उन्होंने नेताओं से यह भी कहा कि अगर वह वक़्त नहीं दे सकते हैं तो बिना झिझक बोल सकते हैं।

राहुल गाँधी ने इस बैठक में  कहा कि मुझे आप लोगों की विश्वसनीयता पर भरोसा है। मुझे स्लिप लिखकर बताओं कि आप इस काम के लिए महीने में कितना वक़्त दे सकते हो। गौरतलब है कि इस साल जहाँ हिमाचल प्रदेश, गुजरात और कर्नाटक में चुनाव होने हैं वहीँ अगले साल राजस्थान और छत्तीसगढ़ में चुनाव होने हैं।

Gyan Dairy

बीते मंगलवार को हुई बैठक में देशभर से 40 नेताओं को बुलाया गया था। कांग्रेस की इस टीम की कमान पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम संभालेंगे। इस बैठक में यूपी से राजेश मिश्र, अनुग्रह नारायण सिंह, हरियाणा से दीपेंद्र हुड्डा, राजस्थान से जुबैर अहमद आँध्रप्रदेश से पल्लम राजू और असम से सुष्मिता देव शामिल थे।

Share