राहुल गांधी ने किया मोदी सरकार पर हमला, बोले- युवाओं को नौकरी दो, खाली नारे नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर रहते हैं, कोरोना हो या चीन के साथ सीमा पर तनाव, लगातार राहुल गांधी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए बयान देते नजर आये हैं। राहुल ने मंगलवार को मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि देश के युवा नौकरी चाहते हैं, खाली नारे नहीं। राहुल गांधी ने सरकार पर यह हमला जेईई-नीट की परीक्षाओं और एसएससी की परीक्षा के मुद्दे पर बोला।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर भारत के भविष्य को खतरे में डालने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने लिखा, ‘मोदी सरकार भारत के भविष्य को खतरे में डाल रही है। अहंकार उन्हें जेईई-नीट उम्मीदवारों की वास्तविक चिंताओं के साथ-साथ एसएससी और अन्य परीक्षा देने वालों की मांगों की अनदेखी करवा रहा है।’ कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि नौकरी दो, खाली नारे नहीं।

मालूम हो कि विपक्ष और बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं सरकार से कोविड-19 के प्रसार और कुछ राज्यों में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए जेईई मेन्स और मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट के आयोजन को स्थगित करने की मांग कर रहे थे। हालांकि, सरकार ने परीक्षाओं को कराने का फैसला लिया, जिसके बाद मंगलवार से जेईई मेन्स की परीक्षा का आयोजन शुरू हो गया।

Gyan Dairy

वहीं, इससे पहले राहुल गांधी ने जीडीपी विकास दर में भारी गिरावट को लेकर मंगलवार को सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि अर्थव्यवस्था की बर्बादी नोटबंदी से शुरू हुई थी और उसके बाद से एक के बाद एक गलत नीतियां अपनाई गईं।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, ‘जीडीपी -23.9 प्रतिशत हो गई। देश की अर्थव्यवस्था की बर्बादी नोटबंदी से शुरू हुई थी। तब से सरकार ने एक के बाद एक ग़लत नीतियों की लाइन लगा दी।’ इसके अलावा, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया कि सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था डुबो दी।

Share