राहुल गांधी ने कहा डीएमके प्रमुख के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को डीएमके प्रमुख करुणानिधि से मुलाकात की जो चेन्‍नई के एक निजी अस्पताल में फेफड़े और गले के संक्रमण के कारण भर्ती हैं. राहुल ने कहा कि करुणानिधि के स्वास्थ में सुधार है.

तमिलनाडु कांग्रेस अध्यक्ष एस तीरूनावुक्करासर और द्रमुक कोषाध्यक्ष एम के स्टालिन सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से घिरे राहुल ने कहा कि करुणानिधि तमिलों के नेता, तमिलनाडु के नेता हैं, ऐसे में मैंने उनसे मिलने और व्यक्तिगत रूप से शुभकामना व्यक्त करने के बारे में सोचा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, हां, मैंने उनसे मुलाकात की, मैंने उन्हें नमस्कार किया और वह ठीक हो रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. कांग्रेस अध्यक्ष ने भी उन्हें शुभकामना भेजी है.

राहुल ने संवाददाताओं को बताया, मैं बस उनसे मिलना चाहता था, मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे मिल कर शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामना व्यक्त करना चाहता था. मैं यह देख कर काफी खुश हूं कि वह ठीक हो रहे हैं और डॉक्टरों ने मुझे बताया कि वह बहुत जल्द घर चले जाएंगे और यह एक अच्छी खबर है.

Gyan Dairy

गला और फेफड़े में संक्रमण के कारण सांस लेने में तकलीफ की शिकायतों के बाद 15 दिसंबर की रात में यहां के कावेरी अस्पताल में 92 वर्षीय करुणानिधि को भर्ती कराया गया था. शुक्रवार को सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में उनका ट्रैकियोस्टोमी की गयी थी और बाद में अस्पताल ने कहा था कि डीएमके प्रमुख की हालत स्थिर है. ट्रैकियोस्टोमी के बाद करुणानिधि की हालत में सुधार हुआ.

Share