राजस्थान: CM अशोक गहलोत ने स्टिंग वीडियो ट्वीट कर कहा- BJP की उलटी गिनती शुरू

जयपुर। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सीएम गहलोत ने गुजरात के कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक सोमाभाई पटेल का एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो सामने आने के बाद आज ट्वीट करके यह बात कही।

सीएम गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा कि अब भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है, लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए समय पर जनता इन्हें सबक जरूर सिखाएगी। इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने कहा, “हम हमेशा कहते आए हैं कि सत्ता हथियाने के लिए बीजेपी हॉर्स ट्रेडिंग करती है और यह सबके सामने आ गया है कि किस प्रकार विधायकों की खरीद-फरोख्त की जाती है। बीजेपी ने इसे चलन बना लिया है।”


CM गहलोत ने कहा कि इन्होंने लोकतांत्रिक मर्यादाओं के विपरीत गोवा, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में हॉर्स ट्रेडिंग की और पिछले दिनों राजस्थान में भी पुरजोर प्रयास किया लेकिन हमारे विधायकों ने इनके मंसूबों को सफल नहीं होने दिया।

दरअसल, गुजरात विधानसभा में आठ सीटों पर उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने अपनी पार्टी से इस्तीफा दे चुके एक पूर्व विधायक का कथित विडियो जारी कर भाजपा पर विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। यह कथित विडियो कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके सोमाभाई पटेल का बताया गया है, जो लिंबडी से विधायक रह चुके हैं।

Share